India

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को 'कुतिया की मौत' बताने वाला दिखा स्मृति ईरानी के साथ


Updated On: 2017-09-08 08:28:01 पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को 'कुतिया की मौत' बताने वाला दिखा स्मृति ईरानी के साथ

बेंगलुरु में वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद देशभर में बवाल मचा हुआ है। इस घटना के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं, सभाएं की जा रही हैं, रोष व्यक्त किया जा रहा है। वहीं ऐसे मौके पर मोदी समर्थक एक व्यक्ति के शर्मनाक ट्वीट से माहौल और गरमा गया है।

निखिल दधीच नाम के इस शख्स का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उसने वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को कुतिया की मौत बताया है।

ट्विटर पर यह शख्स लिखता है कि उसे गर्व है कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उसे फॉलो करते हैं। निखिल दधीच की ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ दिखाई दे रहा है।

पत्रकार गौरी लंकेश के बारे में आपत्तिजनक ट्वीट करने वाले निखिल के भाजपा कनेक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हल्ला मचा हुआ है। निखिल दधीच के ट्वीट पर हंगामा होने के बाद इसने इसे डिलीट कर दिया। हालांकि इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर मोदी समर्थक निखिल दधीच ने बेहद आपत्तिजनक और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गौरी लंकेश की हत्या को सही ठहराया था। उनसे लिखा था कि एक कुतिया कुत्ते की मौत क्या मरी सारे पिल्ले एक सुर में बिलबिला रहे हैं।

निखिल दधीच को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक फॉलो करते हैं। इसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, वह ऐसे ट्रोल्स को बढ़ावा देते हैं।

Comments

Leave a Reply


Advertisement