India

BJP के एससी विधायक ने कहा-भाजपा राज में दलितों पर अत्याचार हुए


Updated On: 2017-11-19 09:17:46 BJP के एससी विधायक ने कहा-भाजपा राज में दलितों पर अत्याचार हुए

गुजरात में भाजपा के अनुसूचित जाति (एससी) वर्ग से संबंधित विधायक जेठा सोलंकी ने दलित अत्याचार को लेकर अपनी ही पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोलंकी ने विधायक व संसदीय सचिव पद से इस्तीफा देते हुए पार्टी छोडऩे का ऐलान कर दिया है।

गिर सोमनाथ जिले की कोडीनार विधानसभा सीट से विधायक जेठा सोलंकी ने आरोप लगाया कि भाजपा शासन में दलितों ने अत्याचारों का सामना किया है। इस दलित नेता ने कहा कि पार्टी ने जब उन्हें बताया कि इस बार मुझे चुनाव के लिए टिकट नहीं दी जाएगी तो मुझो निराशा हुई थी।

उन्होंने कहा कि भाजपा में मेरी बातों को सुनना बंद कर दिया गया है। इसलिए मैंने पार्टी छोडऩे का फैसला कर लिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे इस्तीफा नहीं देने के लिए मनाने की कोशिश की थी, लेकिन मैंने अपना इस्तीफा वापस नहीं लेने का फैसला किया है।

उना दलित अत्याचार मामले का हवाला देते हुए सोलंकी ने कहा, भाजपा के इस शासन में दलित समुदाय ने कई अत्याचार का सामना किया है। समुदाय कठिन स्थिति का सामना कर रहा है।

बहरहाल सोलंकी ने इस बात का जवाब देने से इनकार कर दिया कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे या किसी अन्य पार्टी में शामिल होंगे।

सोलंकी के इस्तीफे पर भाजपा से किसी ने टिप्पणी नहीं की।

Comments

Leave a Reply


Advertisement