India

'5 करोड़ रुपये लेकर बेचा गया कांग्रेस का टिकट'


Updated On: 2019-10-02 12:31:33 '5 करोड़ रुपये लेकर बेचा गया कांग्रेस का टिकट'

हरियाणा में गुटबाजी का सामना कर रही कांग्रेस की मुश्किलें और बढ़ती दिखाई दे रही हैं। पार्टी के ही नेताओं ने टिकट बंटवारे को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए बुधवार को नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि 5 करोड़ रुपए लेकर कांग्रेस का टिकट बेचा गया है।

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक तंवर और उनके समर्थकों ने नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।

खबरों के मुताबिक, कांग्रेस नेता अशोक तंवर और उनके समर्थकों ने आरोप लगाया कि हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर टिकट वितरण में भ्रष्टाचार हो रहा है और पार्टी के लिए वर्षों से मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं की अनदेखी की जा रही है।

उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने सोहना विधानसभा का टिकट पांच करोड़ रुपये में बेच दिया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को चुनाव मैदान में उतारने के लिए चुना जा रहा है वह कैसे जीतेंगे?

दूसरी ओर भूपेंद्र सिंह हुड्डा समर्थकों का दावा है कि तंवर की वजह से हरियाणा में कांग्रेस की स्थिति खराब हुई और वह पद से हटाए जाने की नाराजगी के चलते पूर्व मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रहे हैं।

Comments

Leave a Reply


Advertisement