India

ब्यूटी कॉन्टेस्ट के मंच से मोदी को सलाह-गायों से ज्यादा महिलाओं पर ध्यान दें


Updated On: 2019-10-16 10:55:50 ब्यूटी कॉन्टेस्ट के मंच से मोदी को सलाह-गायों से ज्यादा महिलाओं पर ध्यान दें

नागालैंड की राजधानी कोहिमा में बीते दिनों हुआ मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट कॉन्टेस्ट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबंध में पूछे गए सवाल को लेकर इन दिनों चर्चा में है। 5 अक्टूबर को हुए इस कॉन्टेस्ट की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट 2019 की सेकंड रनरअप Vikuonuo Sachu एक सवाल के जवाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गायों से ज्यादा महिलाओं पर ध्यान देने के लिए कह रही हैं।

दरअसल, मिस कोहिमा ब्यूटी पीजेंट प्रोग्राम में सवाल-जवाब के राउंड में एक जज ने कंटेस्टेंट Vikuonuo Sachu से प्रधानमंत्री से जुड़ा सवाल पूछा। कंटेस्टेंट लडक़ी से पूछा गया कि अगर प्रधानमंत्री मोदी आपको बुलाते हैं तो आप उनसे क्या कहेंगी।

इसके जवाब में कंटेस्टेंट ने कहा, अगर मुझे प्रधानमंत्री मोदी ने बुलाया तो मैं उनसे बोलूंगी कि गायों से ज्यादा महिलाओं पर ध्यान दें। कंटेस्टेंट का ये जवाब सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

इसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। नागालैंड पोस्ट के मुताबिक, Vikuonuo Sachu इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में सेकंड रनरअप रहीं। वह 18 साल की स्टूडेंट हैं। वहीं, 23 साल की Khrienuo Liezietsu के सिर पर मिस कोहिमा 2019 का ताज सजा।

Comments

Leave a Reply


Advertisement